आज Bharti Airtel और Siemens जैसे शेयरों में पैसे लगाकर कमाया जा सकता है तगड़ा मुनाफा!
मुंबई: वैश्विक स्तर पर कमजोर रुख के बीच घरेलू शेयर बाजारों (Share Market Update) में मंगलवार को लगातार तीसरे कारोबारी सत्र में गिरावट रही और बीएसई सेंसेक्स 153 अंक से अधिक के नुकसान (Why Share Market Falling) के साथ बंद हुआ। अमेरिकी फेडरल रिजर्व के बुधवार को नीतिगत निर्णय से पहले वैश्विक निवेशकों ने सतर्क रुख अपनाया हुआ है। ऐसी आशंका है कि फेडरल रिजर्व बढ़ती महंगाई को काबू में लाने के लिये नीतिगत दर में वृद्धि कर सकता है। तीस शेयरों पर आधारित बीएसई सेंसेक्स 153.13 अंक यानी 0.29 प्रतिशत की गिरावट के साथ 52,693.57 अंक पर बंद हुआ। 30 जुलाई, 2021 के बाद सेंसेक्स का यह निचला स्तर है। नेशनल स्टॉक एक्सचेंज का निफ्टी भी 42.30 अंक यानी 0.27 प्रतिशत की गिरावट के साथ 15,732.10 अंक पर बंद हुआ। ऐसे में अगर आप शेयर बाजार में निवेश करने की सोच रहे हैं तो आइए जानते हैं आज कौन से शेयर कर सकते हैं कमाल।



इन शेयरों में देखी जा सकती है तेजी

शेयर बाजार में आज Alkyl Amines, Dalmia Bharat, Bharti Airtel, Siemens, और Avanti Feeds जैसे शेयरों में शानदार तेजी देखे जाने का अनुमान लगाया जा रहा है। उम्मीद है कि आज इन शेयरों में शानदार उछाल देखा जा सकता है। आने वाले दिनों में भी इन शेयरों में तेजी देखी जा सकती है। अगर आप आज फायदा कमाना चाहते हैं तो इन शेयरों में पैसा लगा सकते हैं।

इन शेयरों में आ सकती है गिरावट

शेयर बाजार में आज Birlasoft, ITI Ltd, Adani Ports & SEZ, NOCIL, Essel Propack और Century Textiles जैसे शेयरों में आज गिरावट का रुख देखने को मिल सकता है। अगर आप इन शेयरों में निवेश करने की सोच रहे हैं तो आपको थोड़ा संभल कर रहने की जरूरत है। ये शेयर आज आपको नुकसान पहुंचा सकते हैं।

क्या है Fat Finger Trading जिसके बारे में निवेशकों को चेता रहा NSE


इन शेयरों में हो सकती है शानदार खरीदारी

आज शेयर बाजार में Varun Beverages के शेयर में तगड़ी खरीदारी देखने को मिल सकती है। दरअसल, पिछले सत्र में इस शेयर ने अपना 52 हफ्तों का उच्चतम स्तर छुआ था।

बिकवाली का दबाव झेल सकते हैं ये शेयर

आज शेयर बाजार में Hindalco, Tech Mahindra, BPCL, Asian Paints, Bajaj Finserv, Wipro और Bajaj Finance जैसे शेयर बिकवाली का दबाव झेलते दिख सकते हैं। दरअसल, पिछले सत्र में इन शेयरों ने अपना 52 हफ्तों का न्यूनतम स्तर छुआ था।

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

Web Title : share market prediction: bharti airtel and siemens shares to be watched today

Hindi News from Navbharat Times, TIL Network

Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You May Also Like

As Washington ramps up efforts to bring India on board with sanctions against Russia, U.S. treasury official on visit to Mumbai and Delhi

U.S. Assistant Secretary to discuss Russian oil purchases by India, rupee-rouble trade…

Eid-ul-Fitr moon sighting highlights: Saudi Arabia, India may mark Eid same day

Eid-ul-Fitr 2022 moon sighting highlights: There is a wafer-thin chance that Muslims…

सड़क, रेल, 5G… अरुणाचल बॉर्डर से सटे तिब्‍बत में क्‍या-क्‍या गुल खिला रहा चीन, सेना ने सब बताया

Edited by दीपक वर्मा | भाषा | Updated: May 17, 2022, 1:08…

Russia-Ukraine Crisis: Indian crisis: People without Covid-19 negative reports and unvaccinated Indians can enter Delhi airport

The Delhi airport issued a revised advisory to Indian citizens on Saturday…